anupama aaj ka episode : अनुपमा की परेशानी और बढेंगी….

0

anupama aaj ka episode : अनुपमा की परेशानी और बढेंगी….
anupama aaj ka episode : अनुपमा सीरियल में नया मोड़ देखने को मिल रहा है। मनोरंजन के लिये कुछ न कुछ ड्रामा तो होना जरूरी ही है इसी को ध्यान में रखकर कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है जिसकी वजह से फैंस का एक्साइटमेंट लेवल पहले से कहीं ज्यादा बढ़ जाता है।

anupama ka aaj ka episode अनुपमा को एक मां के रूप में बेबस दिखा गया है। मां के रूप में उसे बेइज्जती सहनी पड़ रही है। बच्चों ने और पहले पति ने ऐसा अपमान किया कि अनुपमा की आंखों से आंसू बह रहे थे। ऐसे में अनुपमान के पति ने वनराज की जमकर खबर ली। अनुपमा ने मां के अपमान को लेकर कविताा भी पढ़ी और मां के दुख के बारे में भी बताया। इसके बाद अनुज ने बहादुरी के साथ एक के बाद एक पूरे परिवार की परेड लगा डाली थी । 

सीधे पन का नाजायज फायदा उठाने वालों को तरीके से चमकाया पति अनुज ने। अनुपमा की तरफदारी करते हुए अनुज ने पहले वनराज को लताड़ा। अनुज ने कहा कि तुम्हारे पास था ही क्या जो कुछ है मैंने बचाया। तुम तो सड़क पर आ चुके थे मैंने तुम्हे नौकरी दी घर वापस दिया सम्मान दिया।

anupama serial aaj ka : अनुज ने बापू जी को अपना पिता जैसा माना लेकिन उन्हें भी नसीहत दे डाली। बापू जी को कहा कि आपसे एक ही शिकायत है कि आप कौरवों की भीड़ में भीष्म पितामह बन कर रह गये कान्हा नहीं बन पाये। अनुपमा का पक्ष नहीं लेने की शिकायत करते हुए ऐसा अनुज ने कहा।

Read also - tarak mehta ka ulta chashma

बाद में बापूजी कहते हैं कि मेरे जिंदा रहने का कोई फायदा नहीं है जब मैं अपनी ही बेटी के अपमान को रोक नहीं पाया। वो कहते हैं कि ये भगवान मुझे उठा ले..। बापू जी कहते हैं कि इस घर में लक्ष्मी का अपमान हुआ है और तुम सबको इसकी सजा मिलेगी। सभी लोग बापूजी की बातों को चुपचाप सुनते हैं।

anupama serial aaj ka episode : गौरतलब है कि बीते एपिसोड में आपने देखा कि अनुपमा जाने से पहले मंदिर में हाथ जोड़ती है और उसके बाद वनराज को खरी-खोटी सुनाती है। अनुपमा कहती है कि आपने रिश्ते में रहते हुए और रिश्ता टूटने के बाद भी अपने दिल में मेरे लिए नफरत के सिवा कुछ नहीं रखा। कहीं ऐसा न हो कि कल को आप खुद मुझे इस घर में लेकर आएं। आज के एपिसोड में बापूजी पूरे परिवार को खरी-खोटी सुनाएंगे और कहेंगे कि अनुपमा के साथ जो किया वो ठीक नहीं किया। भगवान तुम सब लोगों को कभी माफ नहीं करेगा।

अनुपमा का घर छोड़ना बड़ा फैसला

Anupama 6 August 2022 - वहीं छोटी अनु और अनुज मिलकर अनुपमा को नॉर्मल करने की कोशिश करते हैं और खुश रहने के लिए कहते हैं। अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे पाखी को अपनी गलती का एहसास होता है और माफी मांगने की बात करती है लेकिन वनराज मना कर देता है। वहीं अनुपमा कभी भी शाह हाउस नहीं जाने का फैसला लेती है।  anupama serial aaj ka episode

अनुपमा की परेशानी और बढेंगी क्योंकि यह सीरियल की थीम ही है सीरियल की जान ही अनुपमा के परेशानियों और उलझनों की कहानियों में बसी है।  वैसे यह बात तो पक्की है कि अनुपमा को ज्यादा समय तक घर आए बगैर दर्शक नहीं देख पायेंगे.

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !