bhakti geet - हर-हर शंभु भक्ति वीडियो गीत की धूम

0

bhakti video geet - भगवान शिव की महिमा अपरमपार है। bhakti geet - भगवान शिव के लिये बनाया गया कोई भी भजन वैसे तो अपने आप में श्रद्धा से भरा होता है लेकिन ओडिशा की रहने वाली अभिलिप्सा पांडा और जीतू शर्मा का गाना 'हर हर शंभू' हर किसी की जुबान पर है। इस video geet को सुनने के लिये नीचे वी‍डियों दिया गया है।

bhakti video geet -
भगवान शिव की महिमा अपरमपार है। bhakti geet - भगवान शिव के लिये बनाया गया कोई भी भजन वैसे तो अपने आप में श्रद्धा से भरा होता है लेकिन ओडिशा की रहने वाली अभिलिप्सा पांडा और जीतू शर्मा का गाना 'हर हर शंभू' हर किसी की जुबान पर है। इस video geet को सुनने के लिये नीचे वी‍डियों दिया गया है।  

har har har shambhu video song

bhakti geet har har shambhu जमकर वायरल हुआ है। इस गाने को लेकर चर्चा का बाजार गर्म था कि आखिर इतने मशहूर गाने को गाया किसने हैं। इस पर भी देश में बहस छिड़ चुकी थी कि जब इस गबीत को यूपी की रहने वाली फरमानी नाज ने अपनी आवाज में गाया तो भी यह वायरल हो गया।  जिसके बाद कट्टरपंथियों ने उन्हें धमकी भी दे डाली थी और मीडिया में यह खबरें चलाई गई थी, फरमानी नाज का साक्षात्मकार भी कुछ टीवी चैनलों पर किया गया। इसके उपरांत बाद में जाकर खुलासा हुआ था ‍कि शिव जी का यह गाना अभिलिप्सा पांडा और जीतू शर्मा ने ही सबसे पहले लोगों तक लाया है और असली गायक हैं। 

bhakti geet anuradha paudwal - भगवान के लिये सभी भक्त एक समान है इसीलिये अब इस गाने के क्रेडिट की बात करना समय की मांग नहीं है लेकिन मेहनत करने वालों को श्रेय मिलना चाहिये। 

हर-हर शंभु का भोजपुरी वर्जन कैसा है? 

bhakti geet हर हर शंभू' का भोजपुरी वर्जन भी लांच हुआ है। शिव भजन लांच किया गया है 

भोजपुरी सिंगर अनु दुबे ने भी। बात की जाये इस गाने के बोल की तो आपको बता दें कि गाना जस का तस है केवल भोजपुरी अंदाज में और भाषा में गाया गया है। 

bhakti geet bhole baba - अनु के गाने 'हर हर शंभु शंकर' ने लोगों का इतना ज्यादा दिल जीत लिया है कि यह गाना टॉप गानों में शुमार हो रहा है। यहीं नहीं दोस्तों यह गाना गायक अनु ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 'हर हर शंभु' गाने में रिलीज किया तो भोलेनाथ के भक्तों और म्यूजिक लवर्स को सिंगर का नया गाना काफी पसंद  आने लगा।

VIDEO - हर हर शंभु शंकर (Har Har Shambhu Shankar)

कैसा नजारा है भजन वीडियो सांग में 

bhakti video - अनु दुबे एंटरटेंमेंट यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ यह गाना भले ही ओरिजिनल गाने की कापी है परंतु यह गाना एक ऐसा धमाल मचाने वाला गाना बन रहा है जो कि पहले कभी नहीं हुआ है शिव भजन में ।  अनु दुबे ने जो भगवा रंग पहनकर जलवा दिखाया है वह काबिले तारीफ है। भक्ति से भरपूर होने के कारण उनके एक हाथ में त्रिशूल है और वो रुद्राक्ष की माला पहने भोलेनाथ का नाम जपती दिख रही हैं।

read - Tilak Kyon lagate hai.....

कैसा है गाने का म्यूजिक : 

bhakti geet Bhojpuri - गाने में  अनु दूबे पूरी तरह शिव भक्ति में डूबी हुई हैं साथ ही यह गाना मानों ओरिजिनल गाने की तरह ही म्यूजिक देने वाला है। लगभग पूरी तरह से हू बहू यह गाने में भोजपुरी सिंगर अनु दुबे का ड्रेसअप काफी हद तक अभिलिप्सा पांडा के जैसे ही जस का तस नजर आ रहा है।  बात की जाये इस  गाने के लिरिक्स की तो यह गाने के लिरिक्स यानी बोल आरआर पंकज ने लिखे हैं। इसके अलावा म्यूजिक चंदन सिंह ने दिया है। दीपक शर्मा ने म्यूजिक वीडियो को कोरियोग्राफ किया है।

Read - जानकी माता का नाम कैसे पड़ा सीता, जानिये

हर हर शंभु गाने में ये बदलाव

bhojpuri video geet - 'हर-हर भोले नमः शिवाय : वैसे बाद बदलाव की हो रही है तो आपको बता दें कि गाने के लिरिक्स में कुछ बदलाव किए गए हैं, लेकिन म्यूजिक को वैसा ही रखा गया है। भोजपुरी गाना होने की वजह से ही गाने को 'हर-हर भोले नमः शिवाय' कर दिया गया है। हिन्दी शब्दों का प्रयोग करने का काम किया गया है। ऑरिजनल संस्कृत श्लोकों की जगह केवल हिंदी के शब्दों का प्रयोग किया गया है, जो लोगों को पसंद आ रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !