singer kk death: हम, रहें या न रहें कल...

0
singer kk death: हम, रहें या न रहें कल...

 singer kk death - मौत कभी बता कर नहीं आती है यह बात तो सच है लेकिन इस अनहोनी का सामना करने वाले मशहूर गायक केके की बस यादें ही रह गई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड से अपनी आवाज का अलग अंदाज बनाकर मशहूर होने वाले सिंगर के.के.(krishnakumar kunnath) ने कई सुपरहिट गाने गाये हैं जो हमेशा के लिये उनकी यादों को ताजा करेंगी।

 आपको बता दें कि हमरहें या  रहें कल... " - कालातीत क्लासिक ने कोलकाता के नजरूल मंच में यह गायक केके ने अपनी मृत्यु से कुछ घंटे पहले अपना अंतिम प्रदर्शन किया।  गायक केके का 31 मई को कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के कुछ घंटों बाद निधन हो गया। सभागार ने कुछ घंटे पहले आयोजित कार्यक्रम के दृश्य साझा किए। केके 'पलऔर 'यारोंजैसे गानों के लिए जाने जाते थे। अस्पताल ने बताया कि उसे मृत अवस्था में सीएमआरआई लाया गया।

वीडियो स्रोतनजरूल मंच एफबी पेज pic.twitter.com/YiG64Cs9nP

kk songs - सिंगर के.के (kk best songs)के गाये हुए टॉप गाने यहॉ हम आपको बता रहे हैं। जो बॉलीवुड में आज भी काफी पसंद किया जाता है।

तड़प-तड़प के ……यह गाना सिंगर के.केका एवरग्रीन मशहूर सांग है। इस गाने की लोकप्रियता अभी भी कायम हैयह  गाना हम दिल दे चुके सनम  मूवी से लिया गया है। इस  मूवी में मुख्य अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री एश्वर्या राय थी।

Read-पदम विभूषण शिव कुमार शर्मा ने बॉलीवुड के इन मूवी में बिखेरा संगीत…..

तू ही मेरी शब है…… यह गाना भी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हुआ है। 2006 के दौर का यह गाना मूवी गेंस्टर से लिया गया है। इसमें कंगना रनौत का किरदार काफी उम्दा है।

जन्नत:  ‍मूवी जन्नत 2007 में आई तो इस मूवी के गानों में आवाज देने वाले के.के. के लगभग सारे गाने हिट हुए। इस मूवी के गानों को आज भी सुना जाता है। इसका दूसरा पार्ट जन्नत 2 का टाईटल सांग भी हिट साबित हुआ है इसमें भी के.के. ने आवाज दी है।

तेरी झुकी नजर… यह गाना 2012 में मर्डर 3 का है। तेरी झुकी नजर यह गाना उस समय काफी लोकप्रिय हुआ था और टॉप पोजिशन पर था। इस गाने में भी के.के. ने अपनी सुरीली आवाज का जादू बिखेरा था।

आपको यह जानकारी कैसी लगी यह बताने के लिये कमेंट जरूर करें और हां ऐसी ही  जानकारियों के लिये जुड़े रहिये जनता पोस्ट (Janta Post ) की वेबसाईट से और हमारे पोस्ट शेयर भी करते रहिये।

 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !