prithviraj chauhan movie : अक्षय कुमार की नई मूवी, जानिये कौन हैं पृथ्वीराज चौहान

0

prithviraj chauhan movie, prithviraj chauhan movie release date, prithviraj chauhan wife, prithviraj chauhan history in hindi, akshay kumar new movie prithviraj chauhan,
Akshay Kumar Prithviraj Trailer Video : पृथ्वीराज चौहान के रूप में अक्षय कुमार की एंट्री ने पुराने इतिहास की झलक दिखला दी. वह दर्शाते हैं कि कैसे पृथ्वीराज चौहान ने बहादुरी के साथ जंगों को जीता और दिल्ली सत्ता हासिल की थी। अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मानुषी छिल्लर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं.वहीं, यह फिल्म यश राज फिल्म्स (Yash Raj Fims) के बैनर तले बनाई गई है, जबकि इसका निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी द्वारा किया गया है.

जानिये कौन हैं पृथ्वीराज चौहान ?

prithviraj chauhan history in hindi- पृथ्वीराज चौहान 12वीं सदी से के भारत के बहादुर योद्धा हैं।  मूवी में पृथ्वीराज चौहान के रूप में अक्षय कुमार की धांसू एंट्री होती है. वह दर्शाते हैं कि कैसे पृथ्वीराज चौहान ने बहादुरी के साथ जंगों को जीता और दिल्ली की सलतनत हासिल की. पृथ्वीराज चौहान को मोहम्मद गोरी का सामना भी करना पड़ा. फिल्म में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गोरी के बीच की जंग को दर्शाया गया है।

Read- शाहरुख खान के बंगले मन्नत को मिली नई नेम प्लेट

पृथ्वीराज चौहान ट्रेलर वीडियो 

prithviraj chauhan full movie - मोहम्मद गोरी के रूप में आपको मानव विज नजर आने वाले हैं. इसके अलावा ट्रेलर का आकर्षण केंद्र मानुषी छिल्लर हैं. मानुषी अपने किरदार में जंच रही हैं और ऐसा लग रहा है कि फिल्म में अपने अभिनय और सादगी से वह लोगों का दिल जीत सकती हैं. फिल्म में सोनू सूद और संजय दत्त भी हैं.  (prithviraj chauhan full movie) ट्रेलर में दोनों को देखकर लग रहा है कि अपने-अपने किरदार के साथ दोनों न्याय करने वाले हैं. इस फिल्म को देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

prithviraj chauhan wife : संयोगता और पृथ्वीराज चौहान की प्रेम की शुरूआत तब हुई जब वो दिल्ली के युवराज बने  महाराजा जयचंद जो की संयोगिता के पिता थे, उनकी पृथ्वीराज चौहान से कट्टर दुश्मनी थी और वो अपनी बेटी उनको नहीं देना चाहते थे।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !