code m web series: इंडियन आर्मी अफसर का मिशन

0

code m web series Indian Army Officer Mission


code m web series
 का दूसरा सीजन यानी Code M Season 2 को लेकर फैंस का इंतजार 9 जून को खत्म होगा। code m वेब सीरीज का दूसरा सीजन (Code M Season 2) में इस बार देखने लायक बात है पुरानी स्टोरी की तरह ही इस बार जेनिफर का गैटअप रखा गया है।code m : का ट्रेलर भी काफी ज्यादा चर्चा में है।   जेनिफर विंगेट एक बार फिर अपने पुराने लुक में लौट आई हैं और इंडियन आर्मी अफसर की वर्दी पहनकर अपने मिशन को अंजाम देती दिखेंगी। जेनिफर विंगेट के साथ तनुज विरवानी मुख्य भूमिका में हैं।

Read-अक्षय कुमार की नई मूवी, जानिये कौन हैं पृथ्वीराज चौहान

 कारगिल दिवस से जुड़ा कनेक्शन

बात की जाये कोड एम वेब सीरिज की तो यह सीरीज की मुख्य बात यह है कि यह कोड एम भारतीय सेना के इर्द-गिर्द घूमती वेब सीरिज है। अभिनेत्री जेनिफर ने कहा कि मैं रोमांचित हूं कि मुझे बहादुर की भूमिका निभाने को । इस सीरिज में कारगिल दिवस समारोह की जिम्मेदारी सौंपी गई, मोनिका को एक हत्यारे का पीछा करना है। अपराधी को पकड़ने की अपनी खोज के दौरान, एक श्रृंखला घटनाएँ सामने आती हैं, जो कथानक का मूल बनाती हैं।

2 नाटक, रहस्य और रहस्य को अगले स्तर तक बढ़ायेगा : एकता

 एकता आर कपूर ने कोड एम के सीज़न 2 के बारे में बात करते हुए कहा, "कोड एम सीज़न 2 के साथ हम कुछ रोमांचक सामग्री के लिए जियो स्टूडियो और वूट के साथ अपने जुड़ाव का निर्माण जारी रखते हैं, और मैं अपने शो की शानदार शुरुआत की आशा करता हूं। सफल पहला सीज़न, अगली किस्त के साथ उम्मीदें आसमान छू रही थीं और जगरनॉट प्रोडक्शंस ने शो को बहुत अच्छी तरह से आगे बढ़ाया है और इसे सीट-ऑफ--सीट ट्विस्ट देते हुए बढ़ाया है। हमें विश्वास है कि हमारे प्रशंसक निराश नहीं होंगे, सीज़न के रूप में 2 नाटक, रहस्य और रहस्य को अगले स्तर तक बढ़ाने का वादा करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !