भेंट मुलाकात : cm baghel ने लिया पहेटा और करेला भुजिया का स्वाद

0

भेंट मुलाकात, Bhent Mulaqat Abhiyan, bhupesh baghel, cm baghel, Chhattisgarh hindi news, Chhattisgarh hindi samachar, chhattisgarh news today

 Bhent Mulaqat Abhiyan - मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (bhupesh baghel) भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान जानकारी ले रहे हैं प्रदेश में किसी भी प्रकार की समस्याओं को लेकर त्वरित समाधान भी कर रहे हैं। इसी तारम्यतार में मुख्यमंत्री बघेल जब बिहारपुर में ग्रामीण श्री भोपाल सिंह के घर तो  वहॉ पर खाने का स्वाद लेने से भी नहीं चूके। मुख्यमंत्री (cm baghel) ने भोजन के दौरान श्री भोपाल सिंह जी से ली उनकी खेती किसानी की जानकारी ली।

भेंट मुलाकात : cm baghel ने लिया पहेटा और करेला भुजिया का स्वाद

Chhattisgarh hindi news - मुख्यमंत्री ने बिहारपुर में ग्रामीण श्री भोपाल सिंह के घर उनके साथ पालथी मार पंगत में बैठकर भोजन किया। भोजन में पेहटा, तिलौरी, रोटी, चावल, दाल, भिंडी की भुजिया, करेला भुजिया, लकड़ा की चटनी परोसी गई। मुख्यमंत्री ने भोपाल सिंह जी को बताया कि उन्होंने सनावल में भी पेहटा का स्वाद लिया था। उन्होंने श्री भोपाल सिंह को बताया कि लकड़ा को मध्य छत्तीसगढ़ में अमारी कहते हैं।

Chhattisgarh hindi samachar - मुख्यमंत्री ने श्री भोपाल सिंह के आग्रह पर श्री भोपाल सिंह जी के खेत में फलदार वृक्ष लगवाकर वृक्षारोपण योजना का लाभ दिलवाने और खेत मे बोर लगवाने के निर्देश तहसीलदार को दिए। श्री बघेल ने उनके परिवारजनों से की मुलाक़ात कर उनका हाल-चाल जाना। 

Read-: भेंट-मुलाकात अभियान मुख्यमंत्री Baghel के निर्देश पर बनेगी अच्छी सड़कें

chhattisgarh news today  - श्रीमती राजकुंवर को साड़ी भेंट की। मुख्यमंत्री ने इस परिवार की बच्ची आरती की मांग पर कहा कि बिहारपुर में स्वामी आत्मानंद स्कूल खोला जाएगा। श्री भोपाल सिंह जी की मांग पर आदिवासी बालिका छात्रावास, स्वामी आत्मानंद स्कूल और मिनी स्टेडियम की स्वीकृति दी। 

 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !