राजीव गांधी किसान न्याय योजना: 21 मई को किसानों के खाते में ऐसे राशि

0
राजीव गांधी किसान न्याय योजना: 21 मई को किसानों के खाते में ऐसे राशि

Rajiv Gandhi Kisan Nyay Yojana - छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) निर्देश के अनुसार राजीव गांधी किसान न्याय योजना के तहत किसानों के खाते में राशि अंतरण के लिए इस वर्ष 21 मई को सभी जिला मुख्यालयों में कार्यक्रम आयोजित किए जायेंगे। प्रदेश के किसानों को राजीव गांधी जी के पुण्यतिथि के अवसर पर बड़ा उपहार मिलेगा। छत्तीसगढ़ में 1700 करोड़ रूपए किसानों के खाते में किए जाएंगे ट्रांसफर।

Chhattisgarh Congress - 21 मई को होंगे कार्यक्रम मिलेगी राशि

राजीव गांधी किसान न्याय योजना - Chhattisgarh Congress द्वारा जिला मुख्यालयों में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए मुख्य अतिथि अधिकृत किए गए हैं। छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री, विधायक, निगम-मंडल और आयोग के अध्यक्ष जिला स्तरीय कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे। जिले के सभी विधायक तथा जनप्रतिनिधि इस कार्यक्रम में शामिल होंगे। जिला स्तरीय कार्यक्रम में खरीफ विपणन वर्ष 2021-22 की प्रथम किस्त के रूप में करीब 1700 करोड़ रूपए किसानों के खाते में अंतरित किए जाएंगे। इस योजना के तहत बीते 2 वर्षों में किसानों के खाते में 12 हजार 209 करोड़ रूपए का भुगतान किया जा चुका है।

राजीव गांधी की पुण्यतिथि पर छत्तीसगढ़ में किसानों का सम्मान

Rajiv Gandhi Kisan Nyay Yojana - छत्तीसगढ़ में किसानों को सम्मान देने के लिये उन्हें राजीव गांधी किसान न्याय योजना की राशि आहरित करने के लिये कांग्रेस ने पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न स्वर्गीय श्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) की पुण्यतिथि पर जिला मुख्यालयों में आयोजित होने वाले कार्यक्रम के लिए सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा मुख्य अतिथियों को अधिकृत किया है जिससे आने वाले समय में उल्लेखित है कि राजीव गांधी न्याय योजना की शुरूआत भी राजीव गांधी  की पुण्य तिथि के दिन ही हुई है।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !