cg news today : Bhupesh Baghel ने शेयर किया वीडियो, जब नर्स के छलके आंसू, सीएम ने की प्रशंसा

0

chhattisgarh latest news, international nurses day 2022, अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस, छत्तीसगढ़ ताजा समाचार, cg news today, छत्तीसगढ़, Bhupesh Baghel
cg news today - अंतर्राष्ट्रीय नर्स दिवस पूरे विश्व में  मनाया गया। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel)  ने दो टवीट कर नर्स दिवस के अवसर पर अपने विचार साझा किये और वहीं दूसरी ओर वीडियो  में एक नर्स का भावुक रोता हुआ चेहरा सामने आया जिसमें नर्स ने अपने द्वारा किये गये कायों की बात कहते दिख रही है। 

Read- PM Modi in Nepal : नेपाल का लुंबिनी जहॉ भगवान बुद्ध का जन्मे थे 

छत्तीसगढ़ ताजा समाचार - कोरोना संकट से निपटने के लिये भी सीएम बघेल ने प्रशंसा की।  उन्होंने टवीट किया : कोरोना संकट काल में नर्स बहनों द्वारा दिन-रात मरीजों की सेवा और कर्तव्य परायणता एक निर्भीक योद्धा की पहचान है। 

international nurses day 2022- आप सब ने संकट के समय में हम सबका संबल बनाए रखा। आप सबने जिस हिम्मत और हौसले के साथ मानवता की सेवा की है, वह काबिले तारीफ है। इस वीडियो में सीएम बघेल ने उस नर्स की तारीफ की है। आप इस वीडियो को नीचे देख सकते हैं।

सीएम बघेल ने एक टवीट कर वीडियो साझा किया है। उन्होंने लिखा : इस वीडियो के माध्यम से आज #अंतर्राष्ट्रीय_नर्स_दिवस के अवसर पर नर्सों के समर्पण और सेवाभाव की एक कहानी साझा कर रहा हूँ. हमारी नर्स बहनें देवी स्वरूप होती हैं, जो निःस्वार्थ भाव से मानवता की सच्ची सेवा कर दूसरों के जीवन को खुशियों से भर देती हैं।



एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !