छत्तीसगढ़ : भेंट मुलाकात अभियान में सीएम के सामने महिला ने मांगी थी मदद, तो खाते में पहुंचे 4 लाख, जानिये क्या है मामला

0

chhattisgarh news live - भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सीएम बघेल अनेकों गांवो में अपनी यात्रा कर रहे हैं, इस यात्रा में खास बात यह देखने को मिली है कि गांव में जिन लोगों की अपनी समस्याएं हैं वह भी खुलकर सामने आ रहे हैं। इसी क्रम में एक महिला भी Chhattisgarh सीएम के समक्ष प्रस्तुत हुई थी और वह अपने बेटे के इलाज के लिये आर्थिक सहायता लेनेे के लिये पहुंची थी। सहायता राशि मिलने पर श्रीमती रीना विश्वास और उनके परिवार ने मुख्यमंत्री के प्रति आभार प्रकट किया है।

छत्तीसगढ़ न्यूज़, भूपेश बघेल, chhattisgarh news live, Chhattisgarh Samachar, Chhattisgarh,Raipur News in hindi, Chhattisgarh News, CG News, cm baghel, भेंट मुलाकात अभियान,

 Chhattisgarh Samachar - मुख्यमंत्री बघेल (cm baghel) भेंट-मुलाकात अभियान के दूसरे दिन 05 मई को बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के आरागाही गौठान में पहुंचे थे। इस दौरान तम्बेश्वरनगर की रहने वाली श्रीमती रीना विश्वास ने मुख्यमंत्री से मिलकर अपने बेटे के ब्रेन ट्यूमर के इलाज के लिए मदद मांगी थी।

Read More- नक्सली समस्या : Chhattisgarh सीएम बघेल ने नक्सलियों से बात करने को रखी ये शर्त

Chhattisgarh News - मुख्यमंत्री के समक्ष महिला ने आवेदन लिख पाने में असमर्थता दिखाई तो प्रार्थी की ओर से नगरीय प्रशासन मंत्री डॉ. शिवकुमार डहरिया ने बिना किसी संकोच के स्वयं आवेदन लिखा और आवेदन पर मुख्यमंत्री ने तत्काल 4 लाख रुपये की राशि स्वेच्छानुदान से स्वीकृत कर दी।

श्रीमती रीना विश्वास ने मुख्यमंत्री को बताया कि बेटे के इलाज के पर बड़ी राशि खर्च हो चुकी है, बेटे के आगे का इलाज कराना उनके लिए सम्भव नहीं हो पा रहा है। मुख्यमंत्री ने उनकी व्यथा सुनकर संवेदनशीलता के साथ तत्काल उन्हें स्वेच्छानुदान मद से 4 लाख रूपए की आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने की घोषणा की थी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !