Chhattisgarh News : पूर्व नक्सली कमांडर ने बताई आपबीति, भूपेश बघेल ने बजवाई ताली

0

Chhattisgarh News :  पूर्व नक्सली कमांडर ने बताई आपबीति, भूपेश बघेल ने बजवाई ताली

 

Chhattisgarh News - भेंट मुलाकात कार्यक्रम : भटककर नक्सली संगठन में शामिल हुआ लेकिन अब पूर्व नक्सली कमांडर का कहा है कि वह अपने ही भाई बन्धुओं का खून बहाने से आत्मग्लानि होने के चलते ही आत्मसमर्पण किया। आत्मसमर्पण के बाद एसपीओ बने। इसके बाद सिपाही, एएसआई, एसआई और अब डीआरजी में इन्स्पेक्टर हैं। मड़कम को  अच्छी सैलरी मिल रही है। और इससे  तीनों बच्चे इंग्लिश मीडियम स्कूल में पढ़ रहे हैं और अच्छी लाइफ स्टाइल जी रहे हैं। 

पूर्व नक्सली कमांडर ने बताई आपबीति

पूर्व नक्सली कमांडर ने कहा कि वह अगर आज नक्सली संगठन में होता तो इन सब चीजों की कल्पना भी नहीं कर सकता था। अब यहाँ लोगों में नक्सलियों का खौफ नहीं बल्कि आगे बढऩे की चाहत है। सीएम बघेल की तारीफ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी आपने सड़क, कैम्प और स्कूलों को सुधारकर नक्सल प्रभावित इलाके की तस्वीर बदल दी है। 

Bhent-Mulaqat Abhiyan - भूपेश बघेल ने बजवाई ताली

कभी नक्सली संगठन में कमांडर रहे मड़कम मुदराज ने कोंटा में आयोजित भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) को आप बीती सुनाई और कहा कि मैं आपसे हाथ मिलाना चाहता हूं। इस पर मुख्यमंत्री ने बड़ी आत्मीयता से मड़कम के कंधे पर हाथ रखा और हाथ भी मिलाया। मुख्यमंत्री ने मड़कम के मुख्यधारा में लौटने पर सराहना की और उनके लिए ताली भी बजवायी।
 Read-
cg news : जम्मू-कश्मीर तक छत्तीसगढ़ की गोधन न्याय योजना की चर्चा

भेंट-मुलाकात अभियान - दूसरे चरण की शुरुआत

बस्तर समाचार - CM Bhupesh Baghel Bastar Visit - मुख्यमंत्री श्री भूपेश ने प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में भेंट-मुलाकात कर रहे हैं। भेंट-मुलाकात अभियान के पहले चरण में मुख्यमंत्री श्री बघेल 4 से 11 मई तक सरगुजा संभाग में थे।  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने  अपने भेंट-मुलाकात अभियान के दूसरे चरण की शुरुआत की। भेंट-मुलाकात अभियान के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री श्री बघेल बस्तर संभाग के दौरे पर हैं।  

bhent mulakat- बस्तर के कोंटा विधानसभा से उन्होंने अभियान की शुरुआत की है। cm बघेल ने संपर्क-संवाद-समाधान के ध्येय के साथ जहां आम जनता से सीधी बात की और उनकी समस्याओं को जानकर उनका त्वरित निराकरण भी किया। जनता की मांग पर मुख्यमंत्री बघेल ने विकास एवं निर्माण कार्यों की सौगातें भी दीं।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !