Cannes Film Festival - कंट्री ऑफ ऑनर भारत की अभिनेत्री दीपिका से लेकर के अनुराग ठाकुर तक दिखे स्टाईलिश,

0

Cannes Film Festival - कंट्री ऑफ ऑनर भारत की अभिनेत्री दीपिका से लेकर के अनुराग ठाकुर तक दिखे स्टाईलिश,


 Cannes Film Festival - 17 मई से 28 मई तक यह फ़िल्म फेस्टिवल चलने वाला है। 2022 का कान फ़िल्म फेस्टिवल कई मायनों में भारत के लिए अहम होने वाला है। पहली बार भारत कंट्री ऑफ ऑनर के रूप में शामिल हुआ। इसी साल से कान फ़िल्म फेस्टिवल में कंट्री ऑफ ऑनर की परंपरा शुरू हुई है।ये समान उस समय मिल रहा है जब फ्रांस और भारत अपने कूटनीतिक संबंधों के 75 साल पूरे कर रहा है और इस बार यहाँ भारतीय कला संस्कृति की झलक भी देखने को मिलेंगी .

cannes film festival 2022  - उद्घाटन के पहले दिन सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर के नेतृत्व में भारतीय प्रतिनिधिमण्डल ने जलवा बिखेरा। मैं हिमांशु इस समय आपको बता दो तीन बार अजवसिंह सीधे डाइरेक्टली कौनसे कि इस समय इंडिया का जो कंटेंट है जैसे मेरे सामने।यहाँ पे अनुराग ठाकुर, शेखर कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दीकी रेड कार्पेट की तरफ से जा रहे हैं। इंडिया से इस साल कंट्री ऑफ ऑनर स्पेशल कंट्री ऑफ ऑनर की तरह बताया गया है।

भारत की छह फ़िल्में दिखाई जाएंगी

कान फ़िल्म फेस्टिवल पहुंचे अनुराग ठाकुर के लुक की भी काफी तारीफ हो रही है।  इस फेस्टिवल में इंडिया की फाइव मूवीज़ इस साल दिखाई जाएगी। कान में और ये रेड कार्पेट की तरफ जा रहे हैं केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, शेखर  कपूर, नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी दिखे। इस दौरान एआर रहमान, रिकी केज, प्रसून जोशी, शेखर कपूर को फेस फ़िल्म की स्क्रीनिंग में शामिल होने के लिए रेड कार्पेट पर चलें। इससे पहले केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और मोशन पिक्चर असोसिएशन ऑफ अमेरिका के अध्यक्ष चार्ल्स एच रिवकिन एकांत में मुलाकात की। इस दौरान वह भारतीय परिधान में नजर आए। केंद्रीय मंत्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

मैजिस्टिक बीच पर केंद्रीय मंत्री मार्च 2 फ़िल्म की ओपनिंग नाइट समारोह में भी हिस्सा लेंगे।इस साल का कान फ़िल्म फेस्टिवल बॉलीवुड के लिए सबसे खास है क्योंकि ऐक्टर्स दीपिका पादुकोण (deepika padukon) भी इसका हिस्सा है लेकिन वो जूरी मेंबर के तौर पर फैन्स को बेसब्री से दीपिका के लिए इंतज़ार था और हर बार की तरह इस बार भी उन्होंने अपने फैन्स का दिल जीत लिया। दीपिका मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची की साड़ी पहनकर पहुंचीं। वही आपको बता दें कि इस साल कान फ़िल्म फेस्टिवल में भारत की छह फ़िल्में दिखाई जाएंगी।

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !