भेंट-मुलाकात अभियान : मुख्यमंत्री भूपेश की तत्काल कार्रवाई, रोपा जामुन का पौधा

0

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (cm baghel) इन दिनों भेंट-मुलाकात अभियान के तहत छत्तीसगढ़ की सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों के दौरे पर हैं। उन्होंने इसकी शुरुआत सरगुजा के विधानसभा क्षेत्रों से की है।   

भेंट-मुलाकात अभियान  रोपा जामुन का पौधा

 गोविंदपुर में भी माता राजमोहनी देवी समाधि परिसर में रोपा जामुन का पौधा
chhattisgarh news-  मुख्यमंत्री श्री बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान वृक्षारोपण के माध्यम से पर्यावरण को बचाए रखने का संदेश दे रहे हैं।  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल भेंट-मुलाकात अभियान के दौरान योजनाओं के क्रियान्वयन की समीक्षा करने के साथ-साथ हर रोज पेड़ भी लगा रहे हैं। आज भी उन्होंने गोविंदपुर में गांधीवादी समाजसेवी पद्मश्री माता राजमोहनी देवी के समाधि परिसर में जामुन का पौधा रोपा।

भेंट-मुलाकात अभियान, मुख्यमंत्री भूपेश, chhattisgarh news, cm baghel, cg news, cm baghel,
 Read-छत्तीसगढ़ व्यापम भर्ती 2022: 900 छत्तीसगढ़ होमगार्ड पदों की निकलेगी भर्ती

 cg news- मुलाकात सभा में  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जिस बुजुर्ग कबिलासो दाई की मांग पर उनका तत्काल राशन कार्ड बनवाया था, उन्हें आज राशन भी मिल गया। ग्राम कोचली की निवासी कबिलासो दाई ने कल मुख्यमंत्री से राशन कार्ड बनवा देने का अनुरोध किया था, जिस पर मुख्यमंत्री बघेल ने मौके पर ही राशन कार्ड बनवा कर उन्हें सौंप दिया।
67 वर्षीय कबिलासो दाई को नये अंत्योदय राशन कार्ड पर आज उनके गांव के राशन दुकान से निःशुल्क 40 किलो चावल, 10 रुपए में 2 किलो चना, 17 रुपए में एक किलो शक्कर और 02 किलो नमक निःशुल्क प्रदान किया गया।


 


एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !