KGF सुपर स्टार यश ने किससे मांगी माफी, लोग हुए कायल

0

kgf chapter 2 kaise dekhe, KGF सुपर स्टार यश , केजीएफ 2 कैसा प्रदर्शन करेगी, KGF Movie review, KGF star yash, kgf movie flop hogi, kgf relese date, kgf hit, news of kgf, kgf news in hindi, kgf record,

केजीएफ मूवी के सुपर स्टार और केजीएफ : चैप्टर 2 जो कि 14 अप्रैल को रिलीज होने की ओर अग्रसर  है इस मूवी के लीड एक्टर और कर्नाटक सुपर स्टार ने अपनी शालिनता से सभी का दिल जीत लिया। 

हम आपको बता  रहे हैं कि ऐसी एक घटना केजीएफ 2 के प्रमोशन के दौरान हो गई जिससे भले ही यश ने माफी मांग ली पर इस माफी पर भी उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। जी हां दोस्तों आपको बता दें कि   फिल्म में रॉकी भाय की भूमिका निभा रहे यश मीडिया से बातचीत के लिए देर से पहुंचे। उन्हें एक पत्रकार के गुस्से का सामना करना पड़ा। यश ने माफी मांगने में संकोच नहीं किया और पत्रकार को आश्वस्त किया कि उन्हें समय के बारे में पता नहीं था।

इतना हीं नहीं दोस्तों यश का स्वभाव इतना शालीनता भरा था कि उन्होंने  कहा, मैं समय की कीमत जानता हूं। इसलिए, कृपया मेरे खेद को स्वीकार करें, क्योंकि मुझे सही समय की जानकारी नहीं थी। आप लोगों को एक संवाद सत्र के लिए यहां बुलाया गया था।यश ने आगे बताया कि वे निजी जेट से यात्रा कर रहे हैं, जिसके लिए मौसम की स्थिति के संबंध में अनुमति की जरूरत होती है। इस खास स्थिति में यश की विनम्रता ने लोगों का ध्यान खींचा है।
केजीएफ 2 विदेशों में कैसा प्रदर्शन करेगी यह तो समय ही बताएगा। केजीएफ : चैप्टर 2 14 अप्रैल को दुनियाभर में रिलीज होने के लिए तैयार है। (kgf chapter 2 kaise dekhe) प्रशांत नील द्वारा अभिनीत केजीएफ फ्रेंचाइजी कन्नड़ फिल्म उद्योग की सबसे चर्चित प्रस्तुतियों में से एक है। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !