छत्तीसगढ़ : केन्द्र सरकार कर रही सड़कों का विकास, इतने किलोमीटर सड़क बिछायेगी केन्द्र सरकार

0

 

(chhattisgarh, gadkari in raipur) छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में केन्द्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने राज्य की जनता को बड़ी सौगात दी. इसके साथ ही ओवरब्रिज निर्माण का भी शिलान्यास किया.  केन्द्र की मोदी सरकार ने छत्तीसगढ़़ को सौगात देते हुए सड़कों का जाल बिछाने सड़क परियोजना का लोकार्पण शिलान्यास किया है। केन्द्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने 9240 करोड़ रूपए लागत की 33 सड़क परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास किया। आपको बता दें कि कुल 1 हजार 17 किलोमीटर लंबाई की सड़कों बिछाने का शिलान्यास किया गया है। इससे आने वाले दिनों में सड़को की पहुंच गांव से लेकर हाईवे और शहर तक होगी।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 में भाजपा और केन्द्र सरकार के लिये फैक्टर साबित होगा सड़को का विकास

छत्तीसगढ़ चुनाव 2023 - ऐसा माना जा रहा है कि भाजपा और केन्द्र की मोदी सरकार को इस परियोजना का लाभ चुनाव में भी मिलेगा। क्योंकि मोदी सरकार की पीएम आवास योजना पर पहले ही छत्तीसगढ़ में लागू होने में यहॉ की राज्य सरकार और केन्द्र सरकार के बीच मतभेद रहे हैं तो ऐसे में अब यह सड़क परियोजना से केन्द्र और राज्य की भाजपा सरकार को चुनावी मुद्दा मिला और आने वाले समय में इसका लाभ भी मिलेगा।

  भूपेश बघेल गडकरी, छत्तीसगढ़, छत्तीसगढ़ समाचार, भूपेश बघेल, गडकरी, cg news, chhattisgarh, gadkari in raipur, cm baghel, छत्तीसगढ़ चुनाव 2023, नितिन

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !