जब अमिताभ के साथ काम नहीं करने को राजी थी Bollywood की अभिनेत्रियां तो जया बच्चन ने किया ऐसा काम

0

 Jaya Bachchan Birthday: साल 1971 में ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्मगुड्डीसे हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। 

अमिताभ के जीवन में एक दौर ऐसा आया था जब .......

वहीं से मेरा रुझान फिल्मों की तरफ हो गया।जया का अमिताभ के साथ एक किस्सा काफी फेमस है। कहा जाता है कि अमिताभ के जीवन में एक दौर ऐसा आया था जब उन्होंने लगातार 12 फ्लॉप फिल्में दी थीं। इससे निराश होकर अमिताभ बॉलीवुड छोड़ना चाहते थे, इसके बाद जब उन्हें फिल्म जंजीर ऑफर की गई, तो कोई भी हीरोइन उनके साथ काम करने के लिए तैयार नहीं हुई। ऐसे में जया बच्चन उनके साथ काम करने के लिए राजी हुईं। उनकी लव लाइफ की बात करें तो जया साल 1972 में फिल्मबंसी बिरजूके सेट पर अमिताभ से पहली बार मिली थीं, और पहली ही नजर में अमिताभ को वो दिल दे बैठी थीं।

amitabh-bachchan-news-today-,-jaya-bachchan-news,-bollywood-news-in-hindi-,-entertainment-news-in-hindi,--जनता-पोस्ट,-janta-post,-news-in-hindi,


कहा जाता है कि अमिताभ को देखने के बाद वो उन पर ऐसे मोहित हुईं कि उन्हें देखती रह गई थीं। किस्सा ये भी मशहूर है कि फिल्म जंजीर की सफलता के बाद उसकी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए अमिताभ और जया लंदन जाना चाहते थे। जब ये बाद अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्‍चन को पता चली तो उन्होंने खूब फटकार लगाई और दूसरे ही दिन उनकी शादी करवा दी और कहा अब जहां जाना है वहां जाओ।

साल 1971 में ऋषिकेश मुखर्जी की फिल्मगुड्डीसे हिंदी फिल्मों में डेब्यू किया था। उनकी पहली ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और एक के बाद एक कई हिट फिल्में दीं। एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था किएक दिन मेरे पिता किसी फिल्म की शूटिंग दिखाने ले गए थे।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और राज्‍यसभा सांसद और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की पत्नी जया बच्‍चन का आज यानी 9 अप्रैल को जन्मदिन है। उनका जन्म 9 अप्रैल 1948 को जबलपुर में हुआ था। आज वो जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्हें अपने पति के नाम का या किसी और पहचान का सहारा लेने की जरूरत नहीं है।

amitabh bachchan news today , jaya bachchan news, bollywood news in hindi , entertainment news in hindi,  जनता पोस्ट, janta post, news in hindi, (When Bollywood actresses agreed not to work with Amitabh, Jaya Bachchan did such a thing)

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !