पठान मूवी आने से पहले शाहरुख खान के बंगले मन्नत को मिली नई नेम प्लेट, लगाये जा रहे ये मायने

0

दोस्तों बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान (shahrukh khan) ने अपनी फैन फॉलोविंग और साथ ही अपने घर के पास घूमने वाले लोगों को नया तोहफा दे डाला है। दरअसल दोस्तों शाहरूख खान ने मन्नत में एक ऐसी चीज बदल डाली है जिसकी कीमत जानकर आप चौंक जायेंगे। जी हां दोस्तों तो आपको बता दें कि यह चीज शाहरूख खान की अपकमिंग मूवी पठान (srk in pathan movie) को लेकर है।

शाहरुख खान अपकमिंग मूवी, srk in pathan movie, shahrukh khan news in hindi, srk latest news in hindi, pathan movie news in hindi, pathan movie news

शाहरुख खान (SRK) अपकमिंग मूवी

 शाहरुख खान (shahrukh khan news in hindi) लंबे ब्रेक
के बाद पठान फिल्म से वापसी कर रहे हैं। फिल्म में एक्टर के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं। ऐसा माना जा रहा है कि पठान मूवी को हिट करने की तरकीब के लिये यह प्रयोग किया गया है। ऐसा इसीलिये क्योंकि पिछली फिल्मों पर नजर डाला जाये तो शाहरूख खान (
srk latest news in hindi) की फिल्मों का प्रदर्शन गिरा था और उन्होंने ब्रेक लिया। अब यह नई नेम प्लेट से उम्मीद है कि नई शुरूआत हो।
पठान फिल्म (
pathan movie news in hindi) हो या कोई और बात शाहरूख खान  फैंस के बीच चर्चा का विषय बन जाते हैं। एसआरके शाहरूख खान के बंगले मन्नत की नेम प्लेट को लेकर चर्चा जोरो पर है।  दोस्तों शाहरुख खान ने अपने खूबसूरत बंगले मन्नत की नेमप्लेट बदली है और यह नेम प्लेट पूरे दिन सोशल मीडिया पर मन्नत ट्रेंड करने लगा था।
फैंस भी नई नेम प्लेट के साथ अपनी फोटो खिचाने में दिलचस्पी दिखा रहे हैं।  गौरी खान जो स्वयं एक पेशेवर इंटीरियर डिजाइनर हैं उनकी पसंद की चीजें ही बंग्ले में लगी है।

Read-जब अमिताभ के साथ काम नहीं करने को राजी थी Bollywood की अभिनेत्रियां तो जया बच्चन ने किया ऐसा काम

Mannat house नेम प्लेट की कीमत है लाखों में

bollwood news in hindi  - नेम प्लेट की कीमत की बात करें तो दावा किया जा रहा है कि कीमत लाखों में हैं।रिपोट्र्स की माने तो इसकी कीमत 20-25 लाख रुपये हैं। 

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !