ipl 2022 - ऑरेंज कैप का कौन बनेगा हकदार, जोस बटलर और हार्दिक पांडया में छिड़ा वार

0

आईपीएल में सबसे ज्यादा चर्चा किसी बल्लेबाज की होती है तो वो है विराट, धोनी, रोहित और राहुल व पांडया इन सभी की बल्लेबाजी के लिये फैंस इंतजार में रहते हैं। लेकिन यह बात सामने आ रही है कि ऑरेंज कैप की  दौड़ में कौन जीतेगा बाजी इस बात की जानकारी अभी लगाना मुश्किल है परंतु आपको बता दें कि जोस बटलर और हार्दिक पांडया के बीच वार छिड़ा हुआ है ऑरेंज कैप पाने का। आपको बता दें कि आईपीएल  ipl 2022 में जोस बटलर की बल्लेबाजी ने सभी को उनका फैन बना दिया है, Rajasthan Royals की तरफ से बल्लेबाजी करने वाले इस बल्लेबाज की तारीफ करते लोग थक नहीं रहे हैं।

Read Also  -  T20 वर्ल्ड कप 2024 : इन दो देशों में होगा टूर्नामेंट का आयोजन

जोस बटलर और हार्दिक पांडया में छिड़ा वार 

जैसे-जैसे आईपीएल  (ipl 2022) आगे बढ़ रहा है आईपीएल में ऑरेज कैप को लेकर चर्चा की जा रही है  इस रेस में जोस बटलर को कड़ी टक्कर देते हुए हार्दिक पांडया गुजरात टॉयटन के कप्तान अपनी पकड़ बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तभी तो हार्दिक पांडया अपनी तूफानी बल्लेबाजी से विपक्षी टीम को चित्त करते दिख रहे हैं। वही दूसरी ओर हार्दिक पांड्या जोस बटलर से महज 10 ही रन आगे थे, ऐसे में इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने मोहम्मद शमी के पहले ओवर में चौकों की हैट्रिक लगाकर ऑरेंक कैप पर अपनी बादशाहत फिर कायम की।  

tata ipl 2022 में राजस्थान रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जोस बटलर ने अपनी तूफानी पारी से हर किसी का दिल जीत लिया। इस मैच से पहले बटलर के पास ऑरेंज कैप थी, मगर पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने 52 गेंदों पर 8 चौकों और 4 छक्कों की मदद से 87 रन की नाबाद पारी खेली और बटलर से ऑरेंज कैप छीन ली। इस पारी के साथ पांड्या के इस सीजन 228 रन हो गए हैं। बटलर 272 रनों के साथ ऑरेंज कैप की रेस में सबसे आगे हैं.

ipl 2022 , tata ipl 2022, ipl t20, Rajasthan Royals, cricket news hindi, cricket news, orange cap winner in ipl, ipl news,


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !