IPl 2022 - विराट कोहली पर हुआ विवाद, इस बात से सोशल मीडिया पर बरसे फैंस

0

 



कोहली और अंपायर, सोशल मीडिया पर बरसे फैंस, IPL 2022, आरसीबी मैच, विराट कोहली की खबर, कोहली गुस्सा, कोहली नाराज,  क्रिकेट न्यूज, Cricket news

आईपीएल 2022 के 18वें मुकाबले में आरसीबी ने मुंबई इंडियंस पर 7 विकेट से जीत दर्ज की। इस मुकाबले के अंत होते होते एक विवाद ने तूल पकड़ ली। यह विवाद तब शुरू हुआ जब थर्ड अंपायर ने विराट कोहली को एलबीडब्लू आउट करार दिया, जबकि गेंद उनके बैट पर पहले लगी थी।

दरअसल  विराट कोहली 48 रन बनाकर आउट हुए। कोहली के आउट होने से आरसीबी को कोई नुकसान नहीं हुआ। मैक्सवेल ने आकर पहली दो गेंदों पर दो चौके लगाकार आरसीबी को जीत दिलाई। इस जीत के साथ फाफ डु प्लेसी की यह टीम प्वाइंट्स टेबल में तीसरे पायदान पर पहुंच गई है।

विराट कोहली को आउट करार देने का यह किस्सा 19वें ओवर का है। यह ओवर डेवाल्ड ब्रेविस डालने आए और उन्होंने पहली ही गेंद पर विराट कोहली को विकेट के आगे फंसाया। बड़ी अपील के साथ मुंबई के फील्डरों ने अंपायर से आउट की अपील की और अंपायर ने उन्हें आउट भी करार दिया।

कोहली और अंपायर के बीच फैंस ने गुस्सा किया जाहिर

कोहली जानते थे कि गेंद उनके बैट से पहले टकराई है जिस वजह से उन्होंने तुरंत रिव्यू लिया। कोहली इस रिव्यू के लिए कॉन्फिडेंट दिख रहे थे। थर्ड अंपायर ने जब अल्ट्रा एज में चैक किया तो उन्होंने पाया कि गेंद बैट और पैड पर एक साथ लग रही है जिस वजह से उन्होंने अंपायर के फैसले के साथ जाने का मन बनाया। इसके बाद उन्होंने कोहली को एलबीडब्लू आउट करार दिया।
कोहली को आउट देने के इस फैसले को फैंस ने गलत बताया और ट्विटर पर गुस्सा जाहिर किया
बात मैच की करें तो मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव के 68 रनों के दम पर आरसीबी के सामने 152 रनों का लक्ष्य रखा था। इस स्कोर पर बैंगलोर ने 9 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया। आरसीबी के लिए विराट कोहली के अलावा अनुज रावत ने 66 रनों की शानदार पारी खेली।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !