Durg News: अमृत मिशन योजना से घर-घर पहुचेगी नल योजना, कामकाजी महिलाओं को मिलेगी छात्रछाया

0

 

Durg News (दुर्ग न्यूज़),  Latest Durg News in hindi, दुर्ग, top headlines, Durg News, Durg city,  cm baghel news hindi, cm baghel, cg news, bhupesh baghel news, durg samachar, durg breaking news,

 

दुर्ग को नई सौगात मिली है अब दुर्ग को नयी अमृत मिशन योजना से दूर होगी पानी की समस्या और घर-घर पहुचेगी नल योजना तथा साथ ही कामकाजी महिलाओं को मिलेगी छात्रछाया इसके लिये छात्रावास की सौगात भी दुर्ग जिले को मिली है।  

 Durg News-  मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने दुर्ग में अमृत मिशन योजना के फेज-1 का शुभारंभ किया। लगभग 140 करोड़ रूपए की इस योजना के माध्यम से 32 हजार परिवारों को शुद्ध पेयजल की आपूर्ति हो सकेगी। इसके अंतर्गत वाटर ट्रीटमेंट प्लांट के रिनोवेशन के साथ ही पाईप लाईन विस्तार तथा 5 टंकियों का निर्माण किया गया है।   

Read More-chhattisgarh top city – 5 शहरों के बारे में जानिये जो छत्तीसगढ़ में हैं लोकप्रिय

Latest Durg News in Hindi- मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने आज दुर्ग में कामकाजी महिलाओं की सुविधा के लिए लगभग 3 करोड़ 55 लाख रूपए की लागत से निर्मित वर्किंग वुमन हॉस्टल का लोकार्पण किया। इस हॉस्टल में 100 कामकाजी महिलाओं को रहने की सुविधा मिलेगी।  

Read More - छत्तीसगढ़ में सड़क परियोजना: जब सीएम बघेल ने गढ़े गडकरी की तारीफ में कसीदे....

 रायपुर की तरह बनेगा होलसेल कॉरिडोर

CM Baghel News Hindi - मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने कहा कि दुर्ग में भी रायपुर की तरह होलसेल कॉरिडोर बनेगा। उन्होंने आज जिला मुख्यालय दुर्ग में लगभग सवा चार करोड़ रूपए की लागत से निर्मित जिला व्यापार एवं उद्योग केंद्र के नवीन कार्यालय भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में उद्योगपतियों की मांग पर यह घोषणा की। मुख्यमंत्री ने दुर्ग कलेक्टर को इसके लिए जमीन चिन्हांकन के निर्देश दिए।l

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !