Anti India terrorist : फर्जी दस्तावेज बनाने वालों और विदेशियों की हो जांच

0

Anti India, ATS, आतंक निरोधी दस्ते, Dar-ul-Uloom Deoband, Deoband news in hindi, up terror news, anti terror news, terror news hindi, india latest news, terrorist news, Indian army news hindi, india vs Pakistan, pak terror news,

Anti India terrorist - उत्तर प्रदेश में आतंक निरोधी दस्ते (ATS) ने यूपी (up terror news) के सहारनपुर के दारुल उलूम देवबंद  (Deoband, Deoband news in hindi) से बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया  था इस घटना के बाद सवाल यह है कि क्या अब देश में फर्जी तरीके से दस्तावेज बनाने वाले पर कैसे शिकंजा कसेगा। यह बात भी अहम है कि इन फर्जी दस्तावेजों को बनाने वाले कौन है, कौन से गिरोह इन सभी कार्यों में शामिल है। ये गिरोह अपने देश के खिलाफ ही साजिश रचने वाले आस्तिन के सांप के समान हैं इन पर शिकंजा कसना आवश्यक है। हमारे देश में आंतरिक और बाहरी सुरक्षा का जिम्मा गृहमंत्रालय और सुरक्षा एजेंसियों (terror news hindi) के पास है। अब ऐसे आतकियों और उनके आकाओं से जुड़े लोगों की जांच होना जरूरी है। 

यूपी के सहारनपुर के दारुल उलूम देवबंद  से बांग्लादेशी नागरिक को गिरफ्तार किया है जो यहां फर्जी दस्तावेजों के आधार पर भारतीय नागरिक बनकर रह रहा था। गिरफ्तार बांग्लादेशी  के पास से आधार कार्ड, पैन कार्ड, दारुल उलूम देवबंद का पहचान पत्र, लाइफ टाइम मेंबरशिप कार्ड, बांग्लादेशी मुद्रा, बांग्लादेशी पासपोर्ट की फोटो कॉपी और भारतीय रूपये बरामद हुए हैं। 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !