खालिस्तानी मुहिम को कुचलना जरूरी

0

पंजाब दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक, पंजाब में आतंकवाद व खालिस्तानियों को हवा देना है और अब खालिस्तानी मुहिम को कुचलने का समय आ गया है। यदि खालिस्तानियों का इलाज ना किया तो पंजाब नहीं देश में आतंकवाद आएगा। जिस राज्य में पीएम सुरक्षित नहीं वहां आम आदमी की क्या सुरक्षा होती होगी।

एक बड़ी सुरक्षा चूक के चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पंजाब में एक फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट तक फंसे रहे। कथित किसान प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले का मार्ग तब अवरुद्ध


कर दिया, जब वह पाकिस्तान के साथ लगने वाली हुसैनीवाला सीमा में राष्ट्रीय शहीद स्मारक की ओर जा रहे थे।

 प्रधानमंत्री के फिरोजपुर में निर्धारित कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया जिसमें उन्हें 42,750 करोड़ रुपये के विकास कार्यों की आधारशिला रखनी थी और एक रैली को भी संबोधित करना था। इस घटना के बाद गृह मंत्रालय ने, क्करू मोदी की गंभीर सुरक्षा का संज्ञान लेते हुए इस चूक के लिए पंजाब सरकार से एक विस्तृत रिपोर्ट मांगी है और उसे ‘इस चूक के लिए जिम्मेदारी तय करने और सख्त कार्रवाई करनेÓ के लिए कहा।

  स्थिति का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि प्रधानमंत्री को अपनी जान बचने पर मुख्यमंत्री को धन्यवाद देना पड़ा। ने बठिंडा से रिपोर्ट करते हुए बताया कि हवाई अड्डे पर अधिकारियों से प्रधानमंत्री ने कहा, “अपने सीएम को धन्यवाद कहना, की में बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट आया।”

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0टिप्पणियाँ
एक टिप्पणी भेजें (0)

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Learn More
Accept !